अवारी कैफे एक कैफ़े है एवं यह इराक में स्थित है। यह इराक में 2943 कैफे में से एक है एवं इसका पता अवारी कैफे एवेरी कैफे, बेनाम रोड, नजफ, इराक है। अवारी कैफे के चारों ओर कई सूचीबद्ध स्थान हैं और हम Asia-Places.com पर कम से कम इसके आसपास के 35 स्थान कवर कर रहे हैं। अवारी कैफे 49 समीक्षको द्वारा वेब पर 4 रेटेड है।(5 सितारों में से)

अवारी कैफे के आसपास के कुछ स्थान हैं -

जूते के लिए अल बुस्तान (जूते की दुकान) साथी जिला, कामिल बिन ज़ियाद, इमाम हसन की बेटियां सेंट, नजफ, इराक (लगभग 105 meters)
(हाइपरमार्केट) (लगभग 314 meters)
(स्टेशनरी की दुकान) (लगभग 387 meters)
डॉ हुसैन अल-हमामी नेत्र क्लिनिक अलहम्मी नेत्र क्लिनिक (नेत्र देखभाल केंद्र) मक्वी अल-यूसर के सामने, नजफ अल-अशरफ, कामिल बिन ज़ियाद स्ट्रीट (अल्लाह आप पर प्रसन्न हो सकता है, नजफ 31001, इराक (लगभग 197 meters)
(विशिष्ट अस्पताल) (लगभग 391 meters)
(चिकित्सक) (लगभग 315 meters)
सद्भाव चिल्ड्रन हाउस (पूर्वस्कूली) बेनाम रोड, कूफ़ा, इराक (लगभग 159 meters)
(मुख्य व्यवसायिक कार्यालय) (लगभग 183 meters)
अल दुर अल मकनून फार्मेसी (फार्मेसी) नजफ, इराक (लगभग 305 meters)
मैककॉय युसरो (ड्राई क्लीनर) नजफ, इराक (लगभग 173 meters)

अवारी कैफे के आधे किलोमीटर से भी कम के भीतर, पानी के फिल्टर, वैक्यूम क्लीनर की बिक्री और रखरखाव और सभी बिजली के उपकरणों के रखरखाव के लिए बनिकिया केंद्र, कुमैल इब्न ज़ियाद तीर्थ कुमैल इब्न ज़ियाद की दरगाह, , ज़हरा विज्ञापन का कार्यालय, निगल रेस्तरां, , अल आवेल संस्थान, कंप्यूटर और वायरलेस नेटवर्क प्रौद्योगिकियों के लिए नया नेटवर्क, कला अभियांत्रिकी, बॉक्स स्टोर, माता-पिता की फार्मेसी, तकनीकी गेट, पिज्जा हाउस, अबू फदल यौगिक, अहमद, मोहम्मद और हुसैन वाशिंग स्टेशन, शेख डॉ. अहमद अल-वेलीक की दरगाह, अल रज़ान फार्मेसी, , एवं और भी कई स्थान है।

रेटिंग

4/5

संपर्क करें

पता

एवेरी कैफे, बेनाम रोड, नजफ, इराक

स्थान

पूछे जाने वाले प्रश्न:

अवारी कैफे की रेटिंग क्या है?

अवारी कैफे की रेटिंग 5 स्टार में से 4 स्टार है।

अवारी कैफे का पता क्या है?

अवारी कैफे का पता है एवेरी कैफे, बेनाम रोड, नजफ, इराक.

अवारी कैफे क्या है?

अवारी कैफे इराक में एक कैफ़े है।

एक समीक्षा लिखे