कबास की खाड़ी एक यात्रा संस्था है एवं यह इराक में स्थित है। यह इराक में 1087 यात्रा संस्थाएं में से एक है एवं इसका पता कबास की खाड़ी नजफ, इराक है। कबास की खाड़ी को 9647807499040 पर संपर्क किया जा सकता है। कबास की खाड़ी के चारों ओर कई सूचीबद्ध स्थान हैं और हम Asia-Places.com पर कम से कम इसके आसपास के 49 स्थान कवर कर रहे हैं। कबास की खाड़ी 4 समीक्षको द्वारा वेब पर 4.5 रेटेड है।(5 सितारों में से)

कबास की खाड़ी के आसपास के कुछ स्थान हैं -

(ऑटो पार्ट्स स्टोर) (लगभग 411 meters)
वर्मिना फर्नीचर (फर्नीचर की दुकान) नजफ, इराक (लगभग 312 meters)
(स्टेशनरी की दुकान) (लगभग 223 meters)
अल-कफ़ील सूचना प्रौद्योगिकी केंद्र - नजफ़ शाखा (कंप्यूटर समर्थन और सेवाएं) इराक, अल-नजफ अल-अशरफ, अल-हनाना जिला, अल-नजफ स्ट्रीट, अल-नजफ अल-अशरफ, 54001, इराक (लगभग 238 meters)
(कॉफी की दुकान) (लगभग 356 meters)
मनहुला अल-हन्ना उम्म यूरीक (स्पा) नजफ, इराक (लगभग 359 meters)
बीसवीं की उद्यान क्रांति (स्मारक पार्क) कुफा स्ट्रीट, नजफ, इराक (लगभग 377 meters)
मंसूर बैंक - नजफ शाखा (बैंक) नजफ, इराक (लगभग 331 meters)
सामरिक अध्ययन के लिए इस्लामी केंद्र (सांस्कृतिक केंद्र) इराक, अल-नजफ अल-अशरफ, अल-हनाना पड़ोस, सड़क, इराक (लगभग 225 meters)
यात्रा और पर्यटन की जनत अल-नजफ कंपनी (टूर एजेंसी) कुफ़ा सेंट, कुफ़ा, इराक (लगभग 316 meters)

कबास की खाड़ी के आधे किलोमीटर से भी कम के भीतर, ज़मज़म, , जन्नत अल-नजफ ट्रैवल एंड टूरिज्म कंपनी, इलेक्ट्रॉनिक धन प्राप्ति का स्थान, निवेश के लिए अल-मंसूर बैंक, नजफ शाखा, , अल अमीन अरेबियन एक्सचेंज एंड मनी ट्रांसफर कंपनी, इराक के ट्रेड बैंक TBI, मिठाई और जलपान अल-साद पड़ोस, हुसैनी फर्नीचर शोरूम, दुर एन नजफ होटल एंड रेस्टोरेंट, भोजन और कैफे, , ज़ान अल हुसैनी फर्नीचर, अल हनाना पड़ोस पार्क, तलवार की स्थिति, ईरान के इस्लामी गणराज्य के महावाणिज्य दूतावास, 313 अंतर्राष्ट्रीय समूह, हुवा बगदाद कंपनी एवं और भी कई स्थान है।

कबास की खाड़ी के आसपास कई यात्रा संस्थाएं हैं। बरीक बगदाद कंपनी, यात्रा और पर्यटन के लिए ओबिलिस्क कंपनी की भूमि, , और नसीम बेहेश्त कंपनी कबास की खाड़ी के पास कुछ यात्रा संस्थाएं हैं।

रेटिंग

4.5/5

संपर्क करें

पता

नजफ, इराक

स्थान

पूछे जाने वाले प्रश्न:

कबास की खाड़ी का कांटेक्ट नंबर क्या है?

कबास की खाड़ी का संपर्क नंबर 9647807499040 है।

कबास की खाड़ी की रेटिंग क्या है?

कबास की खाड़ी की रेटिंग 5 स्टार में से 4.5 स्टार है।

कबास की खाड़ी का पता क्या है?

कबास की खाड़ी का पता है नजफ, इराक.

कबास की खाड़ी क्या है?

कबास की खाड़ी इराक में एक यात्रा संस्था है।

एक समीक्षा लिखे