एक वृद्धाश्रम है एवं यह इराक में स्थित है। यह इराक में 2 वृद्धाश्रम में से एक है एवं इसका पता है। के चारों ओर कई सूचीबद्ध स्थान हैं और हम Asia-Places.com पर कम से कम इसके आसपास के 55 स्थान कवर कर रहे हैं। 1 समीक्षको द्वारा वेब पर 5 रेटेड है।(5 सितारों में से)

के आसपास के कुछ स्थान हैं -

ब्रा बाजार (किराना दुकान) बगदाद, इराक (लगभग. 380 मीटर)
टैक्सी (टैक्सी स्टैंड) अल-रशद सेंट, बगदाद, इराक (लगभग. 307 मीटर)
(शिकार की दुकान) (लगभग. 401 मीटर)
(शिकार और मछली पकड़ने की दुकान) (लगभग. 403 मीटर)
(पालतू जानवरों की दुकान) (लगभग. 426 मीटर)
स्टार खेल (व्यायाम उपकरण की दुकान) हाफिज अलकादी गार्डन, बगदाद, इराक (लगभग. 378 मीटर)
(शिकार की दुकान) (लगभग. 406 मीटर)
अहमद नगुइब अल-ओबैदी स्टोर (विलवणीकरण संयंत्र) अमानाह के सामने, अल-जुमौरी स्ट्रीट, अल-वथबा स्क्वायर, बगदाद, इराक (लगभग. 145 मीटर)
राजा इलेक्ट्रिकल मैटेरियल्स ट्रेडिंग कंपनी (विद्युत उपकरण थोक व्यापारी) बगदाद, इराक (लगभग. 189 मीटर)
(विद्युत इंजीनियर) (लगभग. 331 मीटर)

के आधे किलोमीटर से भी कम के भीतर, जनरल ट्रेडिंग और इलेक्ट्रिकल इंडस्ट्रीज के लिए अल-बेतदा कंपनी, अल-अक्कम वाणिज्यिक एजेंसियां ​​कंपनी, असली इलेक्ट्रिक सप्लाई, हैथम वियतनामी डीजल इंजन स्पेयर किट ट्रेडिंग, अल मौसावी विद्युत सामग्री और केबल्स ट्रेडिंग, स्पेक्ट्रम इंजीनियरिंग कार्यालय, अकद अल-नसारा प्रदर्शनी, इराकी मध्य पूर्व निवेश, रफीदैन बैंक, , डिस्कस प्रदर्शनी के राजा, तुर्की जमी, मायमिन इलेक्ट्रिकल्स, मोहम्मद सलमान सफ़र की दुकान हर तरह के संडे और उपकरण बेचने के लिए, सभी परफ्यूम और एक्सेसरीज के व्यापार के लिए बैट अल औद कंपनी 1, रशीद बैंक - शाखा Wathba, ऊद और परफ्यूम के लिए मोहम्मद यासीन, अल नूर इक्विपमेंट ट्रेडिंग कंपनी। (चिंट इलेक्ट्रिक) उत्पादों के लिए मुख्य एजेंट, सुलेमानियाह कबाब रेस्टोरेंट और भी कई स्थान है।

रेटिंग

5/5

संपर्क करें।

पता

स्थान

पूछे जाने वाले प्रश्न:

की रेटिंग क्या है?
की रेटिंग 5 स्टार में से 5 स्टार है।
क्या है?
इराक में एक वृद्धाश्रम है।