एक इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान है एवं यह इराक में स्थित है। यह इराक में 6113 इलेक्ट्रॉनिक्स स्टोर में से एक है एवं इसका पता है। के चारों ओर कई सूचीबद्ध स्थान हैं और हम Asia-Places.com पर कम से कम इसके आसपास के 44 स्थान कवर कर रहे हैं।

के आसपास के कुछ स्थान हैं -

(इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान) (लगभग. 193 मीटर)
विद्युत और निर्माण सामग्री के लिए अल नूर प्रदर्शनी (इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान) बगदाद, इराक (लगभग. 408 मीटर)
अल्गेलवी होम शॉपिंग (शॉपिंग मॉल) बगदाद, इराक (लगभग. 179 मीटर)
ईथर प्रेस (छपाई की दुकान) करादा मरियम बगदाद कंपनी, 10011, इराक (लगभग. 298 मीटर)
अली गैलरी आभूषण (आभूषण की दुकान) बगदाद 00964, इराक (लगभग. 122 मीटर)
(चिकित्सक) (लगभग. 259 मीटर)
(इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान) (लगभग. 100 मीटर)
बैयनात बौद्धिक संपदा (कानूनी सेवा) अल कारख, करादत मरियम, याफा स्ट्रीट अल जुम्होरिया ब्रिज बिल्डिंग के पास 7/6/4, बगदाद 55532, इराक (लगभग. 256 मीटर)
वर्जिन का चर्च (कैथोलिक चर्च) बगदाद, इराक (लगभग. 249 मीटर)

के आधे किलोमीटर से भी कम के भीतर, कार्मेलाइट्स का कॉन्वेंट, निर्माण इंजीनियरिंग विभाग, ज़ैन अकरम आउटलेट, मॅनिअत ناناس, अपराध और अच्छे पेस्ट्री, सिकार, सादौन जबेर फैशन 2, फ़लाफ़ेल हैदर दाबाली, हाउस रेस्तरां भोजन ताजा भोजन, अल-कांड मिठाई 2, डॉ. अकड़ और ज़ैद डेंटल क्लिनिक, निर्माण और आवास मंत्रालय, अली अल-समाज, अल-अफलाथ प्राथमिक विद्यालय, मदरसा अल-मुसावा अल-थकाफिया अल-बालाती अल-अहलतला अल-अहली, शहद के लिए सिगार, दिवा यात्रा और पर्यटन, ग्रीन मॉल (चिवास), , और भी कई स्थान है।

के आसपास कई इलेक्ट्रॉनिक्स स्टोर हैं। विद्युत और निर्माण सामग्री के लिए अल नूर प्रदर्शनी, ब्लूस्पॉट इंटरनेट ऑफिस, और विद्युत और निर्माण सामग्री के लिए अल नूर प्रदर्शनी के पास कुछ इलेक्ट्रॉनिक्स स्टोर हैं।

रेटिंग

0/5

संपर्क करें।

पता

स्थान

पूछे जाने वाले प्रश्न:

क्या है?
इराक में एक इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान है।