एक जनसंपर्क फर्म है एवं यह इराक में स्थित है। यह इराक में 36 जनसंपर्क फर्म में से एक है एवं इसका पता है। की वेबसाइट http://facebook.com/oroodhnafisah है। को 9647727282886 पर संपर्क किया जा सकता है। के चारों ओर कई सूचीबद्ध स्थान हैं और हम Asia-Places.com पर कम से कम इसके आसपास के 31 स्थान कवर कर रहे हैं। 2 समीक्षको द्वारा वेब पर 3.5 रेटेड है।(5 सितारों में से)

के आसपास के कुछ स्थान हैं -

(जनसंपर्क फर्म) (लगभग. 100 मीटर)
आग्नेयास्त्रों और सैन्य उपकरणों की बिक्री के लिए सलाम अल-अबेदी (मुख्य व्यवसायिक कार्यालय) अल रावन एक्सटेंशन, अल रावन स्ट्रीट, नजफ, इराक (लगभग. 173 मीटर)
अरवा (कार्यालय) अल रावन स्ट्रीट, नजफ, इराक (लगभग. 393 मीटर)
(इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान) (लगभग. 408 मीटर)
(इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान) (लगभग. 113 मीटर)
(इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान) (लगभग. 168 मीटर)
(इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान) (लगभग. 139 मीटर)
दोशमा युसुफ ज़्वेनी (दर्जी) नजफ, इराक (लगभग. 278 मीटर)
शम्स अल-रहला ट्रैवल एंड टूरिज्म कंपनी (यात्रा संस्था) अल-रावण स्ट्रीट का विस्तार, नजफ अल-अशरफ, 54001, इराक (लगभग. 358 मीटर)
लारा टर्किश फर्नीचर शोरूम (फर्नीचर की दुकान) नजफ, इराक (लगभग. 180 मीटर)

के आधे किलोमीटर से भी कम के भीतर, गुफा कैफे, प्रौद्योगिकी दिमाग केंद्र, कंप्यूटर परीक्षण और कारों की प्रोग्रामिंग के लिए अल-अकौल टेक्नोलॉजिकल सेंटर, अर्कादश कॉफी शॉप, कॉफी फव्वारे, झोपड़ी कॉफी की दुकान, खान कबाब, इंजन घर्षण, ड्रैगन जिम, क़ैस अल-अबौदी निर्माण, कोशरी नजफ कैफेटेरिया, अल-हाफ़िज़ समूह कंपनी, आईटी समाधान के लिए AlFairooz कंपनी, व्यापक इंजीनियरिंग स्वर्ग केंद्र, कंप्यूटर और सुरक्षा प्रणालियों के लिए अल-शेदर, , , स्कूल और उपभोक्ता उपकरणों के लिए पीने वाली कंपनी, बरकत अल-ज़हरा जलपान, चाबियों के लिए सुरक्षा की दुनिया और भी कई स्थान है।

रेटिंग

3.5/5

संपर्क करें।

http://facebook.com/oroodhnafisah

पता

स्थान

पूछे जाने वाले प्रश्न:

का कांटेक्ट नंबर क्या है?
का संपर्क नंबर 9647727282886 है।
क्या की वेबसाइट है?
हां, की वेबसाइट है http://facebook.com/oroodhnafisah.
की रेटिंग क्या है?
की रेटिंग 5 स्टार में से 3.5 स्टार है।
क्या है?
इराक में एक जनसंपर्क फर्म है।