एक इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान है एवं यह इराक में स्थित है। यह इराक में 6113 इलेक्ट्रॉनिक्स स्टोर में से एक है एवं इसका पता है। के चारों ओर कई सूचीबद्ध स्थान हैं और हम Asia-Places.com पर कम से कम इसके आसपास के 58 स्थान कवर कर रहे हैं।

के आसपास के कुछ स्थान हैं -

इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों के लिए Google कार्यालय (इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान) अमारा, इराक (लगभग. 120 मीटर)
शिक्षक प्रशिक्षण संस्थान (शिक्षक महाविद्यालय) अमारा, इराक (लगभग. 264 मीटर)
शिक्षक संस्थान (शैक्षिक संस्था) अमारा, इराक (लगभग. 212 मीटर)
(पर्यावरण इंजीनियर) (लगभग. 313 मीटर)
(चिकित्सक) (लगभग. 109 मीटर)
(चिकित्सक) (लगभग. 241 मीटर)
(इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान) (लगभग. 100 मीटर)
Google कार्यालय स्टोर कैमरा और नेटवर्क (इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान) श्री जब्बार स्ट्रीट, अमराह 62001, इराक (लगभग. 128 मीटर)
(इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान) (लगभग. 229 मीटर)
चॉकलेट पहेली (रेस्टोरेंट) डौरियट स्ट्रीट, अमराह, इराक (लगभग. 136 मीटर)

के आधे किलोमीटर से भी कम के भीतर, आप्रवासन और वीजा निदेशालय, इको ऑफ साइंस किंडरगार्टन, हाउस स्माइली, फिटनेस होम, अर्थलिंक स्थानीय सहायता ISP, हॉट डिश रेस्टोरेंट, मोहम्मद नेमाह कदीम, आइस क्रीम की दुकान, पहनने के लिए तैयार और परफ्यूम के लिए असद, कॉफी शॉप सावा, आशा स्पोर्ट्स क्लब, निजी शिक्षण के लिए प्रतिष्ठित संस्थान, फार्मेसी, सारा फार्मेसी, हसन फार्मेसी, हैवीवेट लेंस, अबू फातिमा फास्ट फूड रेस्टोरेंट, हज हसनैन मोहसेन अल-क़साबी, लड़कियों के लिए आर्किटेक्चर हाई स्कूल और भी कई स्थान है।

के आसपास कई इलेक्ट्रॉनिक्स स्टोर हैं। इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों के लिए Google कार्यालय, Google कार्यालय स्टोर कैमरा और नेटवर्क, , और यूट्यूब मोबाइल ऑफिस के पास कुछ इलेक्ट्रॉनिक्स स्टोर हैं।

रेटिंग

0/5

संपर्क करें।

पता

स्थान

पूछे जाने वाले प्रश्न:

क्या है?
इराक में एक इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान है।