एक इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान है एवं यह इराक में स्थित है। यह इराक में 6113 इलेक्ट्रॉनिक्स स्टोर में से एक है एवं इसका पता है। को 9647801172271 पर संपर्क किया जा सकता है। के चारों ओर कई सूचीबद्ध स्थान हैं और हम Asia-Places.com पर कम से कम इसके आसपास के 35 स्थान कवर कर रहे हैं। 24 समीक्षको द्वारा वेब पर 4 रेटेड है।(5 सितारों में से)

के आसपास के कुछ स्थान हैं -

किंडरगार्टन एलेस्टब्रक बच्चे (स्कूल) नजफ, इराक (लगभग. 399 मीटर)
(घरेलू सामान की दुकान) (लगभग. 331 मीटर)
(बिजली की आपूर्ति की दुकान) (लगभग. 181 मीटर)
अनाथों के लिए दार अल-ज़हरा चैरिटेबल स्कूल (अनाथालय) नजफ, इराक (लगभग. 266 मीटर)
(इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान) (लगभग. 100 मीटर)
(इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान) (लगभग. 129 मीटर)
(चिकित्सक) (लगभग. 126 मीटर)
हज अबूद अल हकीम इलेक्ट्रिकल्स कंपनी (बिजली की आपूर्ति की दुकान) नजफ, इराक (लगभग. 303 मीटर)
श्री रायद अल कफाई स्टोर्स (बिजली की आपूर्ति की दुकान) नजफ, इराक (लगभग. 249 मीटर)
नियंत्रण और जनरेटर पीएलसी के लिए रेडा अल-असदी कार्यालय (बिजली की आपूर्ति की दुकान) अल मदीना स्ट्रीट, नजफ, इराक (लगभग. 126 मीटर)

के आधे किलोमीटर से भी कम के भीतर, अल दुजैली घरेलू सामग्री ट्रेडिंग, नीलम जूमला दुकान, जनरल ट्रेडिंग लिमिटेड के लिए अल सार्ड कंपनी।, पालतू जानवरों और जानवरों के भोजन के लिए अल-असदी, एल तारेक फार्मेसी, बिजली और जनरेटर और AVR . को नियंत्रित करने के लिए कंपनी Ls, मदिनत अल नूर होटल, सादिक अल रामही मोटरसाइकिल स्पेयर पार्ट्स कॉम्प्लेक्स, साइकिल के लिए हसनवी परिसर, राशिद, , मिडिल स्कूल गोल्डन डोम्स, इंटर नेटी के लिए इस्लाम, सैफ अल खफाजी एल्युमिनियम फैक्ट्री, , मोहम्मद अल-आकाशी मार्केट्स, , , , अल खजराजी स्पेयर इक्विपमेंट ट्रेडिंग कॉम्प्लेक्स और भी कई स्थान है।

लगभग 250 मीटर हवाई दूरी के भीतर, के आसपास कम से कम 2 और इलेक्ट्रॉनिक्स स्टोर हैं। ये इलेक्ट्रॉनिक्स स्टोर हैं - मोबाइल उपकरणों और इंटरनेट के लिए रेजा गार्ड

रेटिंग

4/5

संपर्क करें।

पता

स्थान

पूछे जाने वाले प्रश्न:

का कांटेक्ट नंबर क्या है?
का संपर्क नंबर 9647801172271 है।
की रेटिंग क्या है?
की रेटिंग 5 स्टार में से 4 स्टार है।
क्या है?
इराक में एक इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान है।