एक इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान है एवं यह इराक में स्थित है। यह इराक में 6113 इलेक्ट्रॉनिक्स स्टोर में से एक है एवं इसका पता है।

के आसपास के कुछ स्थान हैं -

(जनसंपर्क फर्म) (लगभग. 113 मीटर)
आग्नेयास्त्रों और सैन्य उपकरणों की बिक्री के लिए सलाम अल-अबेदी (मुख्य व्यवसायिक कार्यालय) अल रावन एक्सटेंशन, अल रावन स्ट्रीट, नजफ, इराक (लगभग. 172 मीटर)
(इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान) (लगभग. 100 मीटर)
(इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान) (लगभग. 163 मीटर)
(इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान) (लगभग. 129 मीटर)
दोशमा युसुफ ज़्वेनी (दर्जी) नजफ, इराक (लगभग. 287 मीटर)
शम्स अल-रहला ट्रैवल एंड टूरिज्म कंपनी (यात्रा संस्था) अल-रावण स्ट्रीट का विस्तार, नजफ अल-अशरफ, 54001, इराक (लगभग. 366 मीटर)
लारा टर्किश फर्नीचर शोरूम (फर्नीचर की दुकान) नजफ, इराक (लगभग. 175 मीटर)
प्रौद्योगिकी दिमाग केंद्र (कार सर्विस स्टेशन) नजफ, इराक (लगभग. 260 मीटर)

के आधे किलोमीटर से भी कम के भीतर, अर्कादश कॉफी शॉप, कॉफी फव्वारे, खान कबाब, इंजन घर्षण, ड्रैगन जिम, क़ैस अल-अबौदी निर्माण, अल-हाफ़िज़ समूह कंपनी, आईटी समाधान के लिए AlFairooz कंपनी, व्यापक इंजीनियरिंग स्वर्ग केंद्र, कंप्यूटर और सुरक्षा प्रणालियों के लिए अल-शेदर, , , स्कूल और उपभोक्ता उपकरणों के लिए पीने वाली कंपनी, चाबियों के लिए सुरक्षा की दुनिया, शम्स अल-रहला ट्रैवल एंड टूरिज्म कंपनी, शिखर सम्मेलन अल-आकाश कंपनी और भी कई स्थान है।

के आसपास कई इलेक्ट्रॉनिक्स स्टोर हैं। कंप्यूटर और सुरक्षा प्रणालियों के लिए अल-शेदर, और स्कूल और उपभोक्ता उपकरणों के लिए पीने वाली कंपनी के पास कुछ इलेक्ट्रॉनिक्स स्टोर हैं।

रेटिंग

0/5

संपर्क करें।

पता

स्थान

पूछे जाने वाले प्रश्न:

क्या है?
इराक में एक इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान है।