एक हार्डवेयर की दुकान है एवं यह इराक में स्थित है। यह इराक में 95 हार्डवेयर स्टोर में से एक है एवं इसका पता है। को 9647903155067 पर संपर्क किया जा सकता है। के चारों ओर कई सूचीबद्ध स्थान हैं और हम Asia-Places.com पर कम से कम इसके आसपास के 115 स्थान कवर कर रहे हैं।

के आसपास के कुछ स्थान हैं -

प्रतिभाशाली उपकरण (टूल स्टोर) बगदाद, इराक (लगभग. 303 मीटर)
सीमित सार्वजनिक व्यापार के लिए सदर कंपनी (उपकरण थोक व्यापारी) अल रशीद सेंट, बगदाद, इराक (लगभग. 216 मीटर)
AEG powertools बगदाद (उपकरण आपूर्तिकर्ता) अल रशीद सेंट, बगदाद, इराक (लगभग. 450 मीटर)
मुहम्मद अल-करदी जनरल ट्रेडिंग ऑफिस, आयात और निर्यात (वाटर वर्क्स उपकरण आपूर्तिकर्ता) बगदाद - अल-रशीद स्ट्रीट - अल-सय्यद सुल्तान अली मस्जिद, मस्जिद की विपरीत शाखा - अल-रवी वाणिज्यिक परिसर, बगदाद, इराक के बगल में (लगभग. 353 मीटर)
जर्मन कंपनी वर्थ (मशीन की दुकान) बगदाद, इराक (लगभग. 154 मीटर)
एसएमएस बियरिंग्स (MEICO - मिडिल ईस्ट इंटरनेशनल फॉर जनरल ट्रेडिंग कं, लिमिटेड) (असर आपूर्तिकर्ता) अल सिनाक समुदाय 104 स्ट्रीट अल सबा बिल्डिंग, बगदाद 10001, इराक (लगभग. 247 मीटर)
अल-कुद्स पॉलीप्रोपाइलीन और स्पेयर टूल्स (असर आपूर्तिकर्ता) बगदाद, इराक (लगभग. 245 मीटर)
असर विश्व कंपनी - बीयरिंग वितरक (औद्योगिक उपकरण आपूर्तिकर्ता) बगदाद, इराक (लगभग. 311 मीटर)
मैकेनिकल उपकरण के लिए अल-हद्दाद केंद्र (उपकरण थोक व्यापारी) बगदाद, इराक (लगभग. 183 मीटर)
(हार्डवेयर की दुकान) (लगभग. 100 मीटर)

के आधे किलोमीटर से भी कम के भीतर, उम्म अल बनिन बिल्डिंग ट्रांसपोर्टेशन, , , , , वाणिज्यिक एजेंसियों लिमिटेड के लिए अल-अजद कंपनी।, क़ोसुरा, कोरियाई कारों के लिए स्पेयर पार्ट्स व्यापार के लिए बगदाद कार्यालय, , , वेल्डिंग तकनीक, कार सहायक उपकरण के लिए इराक केंद्र, शनशील बगदादी, कृषि बैंक, अल रशीद संचार केंद्र, स्क्रीन और रिकॉर्डर, कैमरा, सेंसर के लिए हसन अल-काज़ेमी, सिनक गार्डन, इराकी थिएटर फोरम, इस्तांबुल केंद्र और भी कई स्थान है।

लगभग 250 मीटर हवाई दूरी के भीतर, के आसपास कम से कम 2 और हार्डवेयर स्टोर हैं। ये हार्डवेयर स्टोर हैं - हाथ और विद्युत उपकरण के लिए पोलिश कॉर्नर कंपनी, इयाद अल अत्तर स्टोर्स

रेटिंग

0/5

संपर्क करें।

पता

स्थान

पूछे जाने वाले प्रश्न:

का कांटेक्ट नंबर क्या है?
का संपर्क नंबर 9647903155067 है।
क्या है?
इराक में एक हार्डवेयर की दुकान है।