एक चिकित्सालय़ है एवं यह इराक में स्थित है। यह इराक में 754 चिकित्सा क्लीनिक में से एक है एवं इसका पता है। को 9647701748004 पर संपर्क किया जा सकता है। के चारों ओर कई सूचीबद्ध स्थान हैं और हम Asia-Places.com पर कम से कम इसके आसपास के 66 स्थान कवर कर रहे हैं।

के आसपास के कुछ स्थान हैं -

(वाल्डोर्फ किंडरगार्टन) (लगभग. 182 मीटर)
जामिया सेंटर (सुपरमार्केट) बगदाद, इराक (लगभग. 274 मीटर)
अर्थव्यवस्था और प्रबंधन कॉलेज / इराकी विश्वविद्यालय (विश्वविद्यालय) बगदाद, इराक (लगभग. 333 मीटर)
अर्द अल बनफसेग फार्मेसी (जैविक दवा की दुकान) बगदाद, इराक (लगभग. 153 मीटर)
(पेस्ट्री शॉप) (लगभग. 348 मीटर)
(कलम की दुकान) (लगभग. 430 मीटर)
(दंत चिकित्सा क्लीनिक) (लगभग. 215 मीटर)
(चिकित्सालय़) (लगभग. 100 मीटर)
(चिकित्सक) (लगभग. 157 मीटर)

के आधे किलोमीटर से भी कम के भीतर, डॉ. अबी हमीद, एल्यूमीनियम सुरंग, अनवर अल रबी फार्मेसी, सेफ्टी रोड लैब, डॉ अली जुहैर डेंटल क्लिनिक, प्रत्यारोपण और कॉस्मेटिक दंत चिकित्सा के लिए इशराका क्लीनिक, अल फारूक प्राइमरी स्कूल, लैरा स्टोर, अलमारई मार्केट, क्लिनिक ओलाफ्रैट एक्स-रे और सोनार, नॉर्थ स्टार ट्रैवल एंड टूरिज्म कंपनी, , पंख, कैफे अयोशो, , , डॉ. अली जुहैर रेडी डेंटल क्लिनिक, बासमत डेंटल सेंटर, डॉ अली अजीज अल-अमीद क्लिनिक (कान, नाक और गला) और भी कई स्थान है।

के आसपास कई चिकित्सा क्लीनिक हैं। क्लिनिक ओलाफ्रैट एक्स-रे और सोनार, डॉ. अली जुहैर रेडी डेंटल क्लिनिक, और डॉ. रफाल अथीर अहमद क्लिनिक को आर्थोपेडिक्स, फ्रैक्चर, जोड़ों, रीढ़ और मधुमेह के पैर और जन्मजात हड्डी विकृतियों के उपचार के विशेषज्ञ के लिए आवश्यक है के पास कुछ चिकित्सा क्लीनिक हैं।

रेटिंग

0/5

संपर्क करें।

पता

स्थान

पूछे जाने वाले प्रश्न:

का कांटेक्ट नंबर क्या है?
का संपर्क नंबर 9647701748004 है।
क्या है?
इराक में एक चिकित्सालय़ है।