एक चिकित्सक है एवं यह इराक में स्थित है। यह इराक में 2060 डॉक्टरों में से एक है एवं इसका पता है। के चारों ओर कई सूचीबद्ध स्थान हैं और हम Asia-Places.com पर कम से कम इसके आसपास के 70 स्थान कवर कर रहे हैं। 1 समीक्षको द्वारा वेब पर 5 रेटेड है।(5 सितारों में से)

के आसपास के कुछ स्थान हैं -

गौरना (नोटरी पब्लिक) अल अट्टा स्ट्रीट, अल कुर्नाह, इराक (लगभग. 327 मीटर)
अल सफा इंटरनेट कार्यालय (ई-कॉमर्स सेवा) अल फिरदौस स्ट्रीट, अल कुर्नाह, इराक (लगभग. 164 मीटर)
(अशासकीय स्कूल) (लगभग. 329 मीटर)
(एटीएम) (लगभग. 211 मीटर)
(डाक घर) (लगभग. 398 मीटर)
(चिकित्सक) (लगभग. 100 मीटर)
(चिकित्सक) (लगभग. 251 मीटर)
(दंत चिकित्सा क्लीनिक) (लगभग. 172 मीटर)
(ऑप्टोमेट्रिस्ट) (लगभग. 123 मीटर)
मैनुअल और बिजली के उपकरणों और रंगों के लिए घासन अल-ताहेर की दुकान, दूसरी शाखा (इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान) बेनाम रोड, अल कुर्नाह, इराक (लगभग. 333 मीटर)

के आधे किलोमीटर से भी कम के भीतर, हसन के कार्यालय के मोबाइल फोन, अबू एडम एयर कंडीशनिंग और रेफ्रिजरेशन वर्कशॉप, दल्ला मलिक खरीदें, कुरान में अल फिरदौस स्पेशलाइज्ड डेंटल सेंटर, कुर्ना जनरल अस्पताल, लड़कों के लिए मध्यम आदम का पेड़, उथरलेनक कार्यालय कुर्ना, नूर अब्देल अब्बास फार्मेसी, महिलाओं के कपड़ों के लिए एच एंड एच फैशन, महिलाओं के कपड़ों के लिए याह्या फैशन, वोंका बुटीक, अलजावाहर कैफे, अल जवारा कैफे नया कैफे, कॉफी मैक्स, अल कवथर इंटरनेट टॉवर, एशियासेल ​​(एफ), एल्यूमीनियम और पीवीसी से निपटें, कमल ब्राइडल कॉम्प्लेक्स, नगर पालिका निदेशालय कुर्न, अल कवथर ट्रैवल एंड टूरिज्म कंपनी और भी कई स्थान है।

लगभग 200 मीटर की दूरी पर, एक और चिकित्सक है -

रेटिंग

5/5

संपर्क करें।

पता

स्थान

पूछे जाने वाले प्रश्न:

की रेटिंग क्या है?
की रेटिंग 5 स्टार में से 5 स्टार है।
क्या है?
इराक में एक चिकित्सक है।