एक इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान है एवं यह इराक में स्थित है। यह इराक में 6113 इलेक्ट्रॉनिक्स स्टोर में से एक है एवं इसका पता है। को 9647826029735 पर संपर्क किया जा सकता है। के चारों ओर कई सूचीबद्ध स्थान हैं और हम Asia-Places.com पर कम से कम इसके आसपास के 61 स्थान कवर कर रहे हैं। 2 समीक्षको द्वारा वेब पर 4.5 रेटेड है।(5 सितारों में से)

के आसपास के कुछ स्थान हैं -

गोल्ड जिम (जिम) अल जामिया स्ट्रीट, अल हमजा, इराक (लगभग. 204 मीटर)
मेधातिया युवा मंच (युवा संगठन) अल हमजा, इराक (लगभग. 292 मीटर)
शट्ट अल अरब प्राइमरी स्कूल (प्राथमिक स्कूल) अल हमजा, इराक (लगभग. 203 मीटर)
मोबाइल फोन रखरखाव के लिए हसन सलूमा कार्यालय (इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान) अल हमजा, इराक (लगभग. 370 मीटर)
मेधातिया प्रिपरेटरी स्कूल फॉर गर्ल्स (माध्यमिक पाठशाला) लड़कियों के लिए अल मेधातियाह प्रिपरेटरी स्ट्रीट, अल हमजा, इराक (लगभग. 414 मीटर)
(इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान) (लगभग. 100 मीटर)
(इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान) (लगभग. 139 मीटर)
(घरेलू सामान की दुकान) (लगभग. 314 मीटर)
(शॉपिंग मॉल) (लगभग. 173 मीटर)
(किराना दुकान) (लगभग. 413 मीटर)

के आधे किलोमीटर से भी कम के भीतर, प्रोफेसर फदेल अल-अराजिक, क्षितिज इंजीनियरिंग कार्यालय, , , अल-साबरी कार्यालय, ट्रेडिंग कंप्यूटर और निगरानी कैमरों के लिए अल किम्मा कॉम्प्लेक्स, मोहम्मद हुसैनआज, एल्युमिनियम किंग, स्प्रिंग फ्लावर स्कूल, अल-हसन मेडिकल कॉम्प्लेक्स, हॉल ऑफ चैंपियंस, कोफी जिजिक, लड़कियों के लिए अल-हरीरी इंटरमीडिएट स्कूल, अली मुंशीद अल-जेरियन क्लोदिंग कॉम्प्लेक्स, सैमुन प्रेयरी ओवन, रौचे कॉफी शॉप, कॉफी शॉप और स्टार जिम, मोहम्मद सईद कैफेटेरिया, अबू अली कैफेटेरिया, सईद अकील द्वारा प्रबंधित हमौदी रेस्तरां और भी कई स्थान है।

के आसपास कई इलेक्ट्रॉनिक्स स्टोर हैं। मोबाइल फोन रखरखाव के लिए हसन सलूमा कार्यालय, , अल-साबरी कार्यालय, और ट्रेडिंग कंप्यूटर और निगरानी कैमरों के लिए अल किम्मा कॉम्प्लेक्स के पास कुछ इलेक्ट्रॉनिक्स स्टोर हैं।

रेटिंग

4.5/5

संपर्क करें।

पता

स्थान

पूछे जाने वाले प्रश्न:

का कांटेक्ट नंबर क्या है?
का संपर्क नंबर 9647826029735 है।
की रेटिंग क्या है?
की रेटिंग 5 स्टार में से 4.5 स्टार है।
क्या है?
इराक में एक इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान है।