एक चॉकलेट की दुकान है एवं यह इराक में स्थित है। यह इराक में 32 चॉकलेट की दुकानें में से एक है एवं इसका पता है। को 96412349807 पर संपर्क किया जा सकता है। के चारों ओर कई सूचीबद्ध स्थान हैं और हम Asia-Places.com पर कम से कम इसके आसपास के 94 स्थान कवर कर रहे हैं। 30 समीक्षको द्वारा वेब पर 4 रेटेड है।(5 सितारों में से)

के आसपास के कुछ स्थान हैं -

पेंट्स के लिए इतालवी केंद्र (पेंट की दुकान) बेनाम रोड, इराक (लगभग. 250 मीटर)
AL-HARITH CUMMINS स्पेयर पार्ट्स के लिए (डीजल इंजन डीलर) बगदाद, इराक (लगभग. 193 मीटर)
अल-फुरकान प्रेस (छपाई की दुकान) अल सेनाहा सेंट, बगदाद, इराक (लगभग. 250 मीटर)
अल-सेहा (आइसक्रीम की दुकान) बगदाद, इराक (लगभग. 213 मीटर)
(जनसंपर्क फर्म) (लगभग. 281 मीटर)
(बैंक) (लगभग. 309 मीटर)
(अस्पताल) (लगभग. 263 मीटर)
(इंजीनियरिंग सलाहकार) (लगभग. 398 मीटर)
टीमैक्स इलेक्ट्रिकल्स ट्रेडिंग एलएलसी (बिजली की आपूर्ति की दुकान) कैंप सारा एम. 908 स्ट्रीट 19 नं। 95 रोड, इराक (लगभग. 353 मीटर)
(नाई की दुकान) (लगभग. 400 मीटर)

के आधे किलोमीटर से भी कम के भीतर, वफ़ा अल फुरात जनरल ट्रेडिंग कंपनी, इलेक्ट्रो कंपनी जेनरेटर इलेक्ट्रॉनिक्स स्पेयर पार्ट्स, ब्लू-रे - राफात, इलेक्ट्रो कंपनी, इलेक्ट्रो कंपनी, जनरेटर के लिए स्पेयर पार्ट्स, सिंक्रोनाइज़ेशन सिस्टम का निर्माण और इलेक्ट्रिक बोर्ड का निर्माण, इलेक्ट्रो कंपनी जनरेटर के लिए स्पेयर टूल्स की बिक्री, सिंक्रोनाइज़ेशन सिस्टम के निर्माण और जनरेटर के रखरखाव के लिए, इब्राहिम अल-खट्टत का कार्यालय, एमटीएस स्मार्ट प्रौद्योगिकी कार्यालय, करराडा मछली, सैमौन उद्योग ओवन, अल-गफाफ सुंदे और जलपान, न्यू टेस्टामेंट बैपटिस्ट चर्च, न्यू टेस्टामेंट बैपटिस्ट रेडियो, पूर्व के प्राचीन चर्च का कुलपति, इंजीनियरिंग टेक्निशियन, अनवर महमूद जबौरी, आमेर ऑटो ऑयल सर्विसेज, ओवन और पेस्ट्री जवाहर, कोस्टा कैफे, मुस्तफा और भी कई स्थान है।

रेटिंग

4/5

संपर्क करें।

पता

स्थान

पूछे जाने वाले प्रश्न:

का कांटेक्ट नंबर क्या है?
का संपर्क नंबर 96412349807 है।
की रेटिंग क्या है?
की रेटिंग 5 स्टार में से 4 स्टार है।
क्या है?
इराक में एक चॉकलेट की दुकान है।