एक मोटरसाइकिल के पुर्जों की दुकान है एवं यह इराक में स्थित है। यह इराक में 9 मोटरसाइकिल के पुर्जों की दुकान में से एक है एवं इसका पता है। को 9647801103774 पर संपर्क किया जा सकता है। के चारों ओर कई सूचीबद्ध स्थान हैं और हम Asia-Places.com पर कम से कम इसके आसपास के 36 स्थान कवर कर रहे हैं। 6 समीक्षको द्वारा वेब पर 2.5 रेटेड है।(5 सितारों में से)

के आसपास के कुछ स्थान हैं -

(घरेलू सामान की दुकान) (लगभग. 264 मीटर)
(बिजली की आपूर्ति की दुकान) (लगभग. 186 मीटर)
(इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान) (लगभग. 194 मीटर)
(इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान) (लगभग. 221 मीटर)
(चिकित्सक) (लगभग. 217 मीटर)
श्री रायद अल कफाई स्टोर्स (बिजली की आपूर्ति की दुकान) नजफ, इराक (लगभग. 311 मीटर)
नियंत्रण और जनरेटर पीएलसी के लिए रेडा अल-असदी कार्यालय (बिजली की आपूर्ति की दुकान) अल मदीना स्ट्रीट, नजफ, इराक (लगभग. 217 मीटर)
अल दुजैली घरेलू सामग्री ट्रेडिंग (घरेलू सामान की दुकान) अल-मदीना स्ट्रीट - अल-खान मेन स्ट्रीट एंट्रेंस, नजफ, इराक (लगभग. 330 मीटर)
नीलम जूमला दुकान (कपडे की दूकान) नजफ, इराक (लगभग. 296 मीटर)
(कपडे की दूकान) (लगभग. 356 मीटर)

के आधे किलोमीटर से भी कम के भीतर, पालतू जानवरों और जानवरों के भोजन के लिए अल-असदी, एल तारेक फार्मेसी, बिजली और जनरेटर और AVR . को नियंत्रित करने के लिए कंपनी Ls, मदिनत अल नूर होटल, सादिक अल रामही मोटरसाइकिल स्पेयर पार्ट्स कॉम्प्लेक्स, साइकिल के लिए हसनवी परिसर, राशिद, मिडिल स्कूल गोल्डन डोम्स, समोन अल रबी बेकरी, सैफ अल खफाजी एल्युमिनियम फैक्ट्री, , मोहम्मद अल-आकाशी मार्केट्स, , , , , सैयद थामेर अल मयाली जड़ी-बूटियाँ, शहद और खाद्य भंडार, अल खजराजी स्पेयर इक्विपमेंट ट्रेडिंग कॉम्प्लेक्स, और भी कई स्थान है।

रेटिंग

2.5/5

संपर्क करें।

पता

स्थान

पूछे जाने वाले प्रश्न:

का कांटेक्ट नंबर क्या है?
का संपर्क नंबर 9647801103774 है।
की रेटिंग क्या है?
की रेटिंग 5 स्टार में से 2.5 स्टार है।
क्या है?
इराक में एक मोटरसाइकिल के पुर्जों की दुकान है।