एक कार की मरम्मत और रखरखाव है एवं यह इराक में स्थित है। यह इराक में 294 कार की मरम्मत और रखरखाव में से एक है एवं इसका पता है। को 9647740498986 पर संपर्क किया जा सकता है। के चारों ओर कई सूचीबद्ध स्थान हैं और हम Asia-Places.com पर कम से कम इसके आसपास के 36 स्थान कवर कर रहे हैं। 1 समीक्षको द्वारा वेब पर 5 रेटेड है।(5 सितारों में से)

के आसपास के कुछ स्थान हैं -

इमाद सेवाएं (इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान) फिफ्थ स्ट्रीट, बगदाद, इराक (लगभग. 188 मीटर)
खालिद इलेक्ट्रिक कारें (ऑटो विद्युत सेवा) बगदाद, इराक (लगभग. 147 मीटर)
ऑटो ग्लास (स्क्रीन मरम्मत सेवा) औद्योगिक क्षेत्र / आठवीं स्ट्रीट / अल-सलाम जिले के आवासीय भवनों के सामने, बगदाद, इराक (लगभग. 365 मीटर)
अम्मार इलेक्ट्रिक (ऑटो विद्युत सेवा) बगदाद, इराक (लगभग. 253 मीटर)
ज़ैद अल-खफ़ाजी कार बैकअप टूल._xD83D__xDE99_ (मुख्य व्यवसायिक कार्यालय) बगदाद, इराक (लगभग. 240 मीटर)
स्वचालित देखभाल के रखरखाव के लिए इंजीनियरिंग (एटीएम) इराक, बगदाद, अल-बया अल-सीना, सेकेंड स्ट्रीट, बगदाद, इराक (लगभग. 326 मीटर)
(कार सर्विस स्टेशन) (लगभग. 293 मीटर)
(कार सर्विस स्टेशन) (लगभग. 199 मीटर)
(कार की मरम्मत और रखरखाव) (लगभग. 100 मीटर)

के आधे किलोमीटर से भी कम के भीतर, ज़ैद अल-खफ़ाजी कार बैकअप टूल._xD83D__xDE99_, अबू एहाब रेस्टोरेंट, अबू अली ऑटो पार्ट्स, किआ कारों के लिए स्पेयर टूल्स की बिक्री के लिए अबू हम्माम स्टोर, , मुंथर केंद्र, , , , , , डीजल सेवा सहयोग कार्यशाला, महिमा का केंद्र, अबू एहाब रेस्टोरेंट, अल-समीर कंपनी परमवीर चक्र, एल्यूमीनियम और खदान सामग्री की बिक्री और निर्माण के लिए, कोरियाई ऑटो स्पेयर पार्ट्स के लिए अल यूसेफ कॉम्प्लेक्स, , , , अल रेयान कोरियाई स्पेयर पार्ट्स ट्रेडिंग न्यू-यूज्ड और भी कई स्थान है।

के आसपास कई कार की मरम्मत और रखरखाव हैं। महिमा का केंद्र, और अल-मुतावक्किल का बजट के पास कुछ कार की मरम्मत और रखरखाव हैं।

रेटिंग

5/5

संपर्क करें।

पता

स्थान

पूछे जाने वाले प्रश्न:

का कांटेक्ट नंबर क्या है?
का संपर्क नंबर 9647740498986 है।
की रेटिंग क्या है?
की रेटिंग 5 स्टार में से 5 स्टार है।
क्या है?
इराक में एक कार की मरम्मत और रखरखाव है।