चिकित्सा समितियां

चिकित्सा समितियां एक अस्पताल है एवं यह इराक में स्थित है। यह इराक में 2556 अस्पताल में से एक है एवं इसका पता चिकित्सा समितियां हिल्लाह, इराक है। चिकित्सा समितियां के चारों ओर कई सूचीबद्ध स्थान हैं और हम Asia-Places.com पर कम से कम इसके आसपास के 37 स्थान कवर कर रहे हैं।

चिकित्सा समितियां के आसपास के कुछ स्थान हैं -

रियल एस्टेट निवेश के लिए रोज़री कंपनी (संपत्ति प्रबंधन कंपनी) متنزه ي بابل، बेबीलोन न्यू सिटी स्ट्रीट, हिल्लाह, इराक (लगभग. 201 मीटर)
जेबीएलहोस्ट (वेब होस्टिंग कंपनी) कोर्ट स्ट्रीट, हिलाह, इराक (लगभग. 252 मीटर)
जेबीएलहोस्ट (वेब होस्टिंग कंपनी) हिल्लाह, इराक (लगभग. 351 मीटर)
बिजनेस कम्युनिटी डेवलपमेंट के लिए बेबीलोन सेंटर (बीसीबीसीडी) (मुख्य व्यवसायिक कार्यालय) हिल्लाह 51001, इराक (लगभग. 350 मीटर)
(उच्च विद्यालय) (लगभग. 211 मीटर)
(चिकित्सक) (लगभग. 284 मीटर)
बेबीलोन कोर्ट (सिटी कोर्टहाउस) हिल्लाह, इराक (लगभग. 268 मीटर)
आज़ादी का बगीचा (बगीचा) हिल्लाह, इराक (लगभग. 310 मीटर)
कृषि बैंक (बैंक) बाब अल-हुसैन, हिल्लाह, इराक (लगभग. 233 मीटर)
बाबुल सूचना कार्यालय (राज्य पुलिस) हिल्लाह, इराक (लगभग. 375 मीटर)

चिकित्सा समितियां के आधे किलोमीटर से भी कम के भीतर, कलाकार संघ रंगमंच, मार्जन स्वास्थ्य केंद्र ब्लॉक 2, मेरजन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र, सोरी की दुकान, निसरीन बुखारी का मेकअप, , बच्चों के लिए अल नूर अस्पताल, अल नूर बाल चिकित्सा अस्पताल, लड़कियों के लिए अल-वाली मिडिल स्कूल, , , बाबुल राज्यपाल दीवान, अल-अनवर एल्यूमीनियम कारखाना, ज़मज़म चिकित्सा आपूर्ति, लड़कों के लिए बाबिल सेकेंडरी स्कूल, जूनियर शत अल-अरबी, लड़कियों के लिए खावला गर्ल अजवर स्कूल, हुसैन के बैनर, पुरुषों के परिधान के लिए अली अल सफ़र और भी कई स्थान है।

लगभग 250 मीटर हवाई दूरी के भीतर, चिकित्सा समितियां के आसपास कम से कम 2 और अस्पताल हैं। ये अस्पताल हैं - बच्चों के लिए अल नूर अस्पताल, अल नूर बाल चिकित्सा अस्पताल

रेटिंग

0/5

संपर्क करें।

पता

हिल्लाह, इराक

स्थान

पूछे जाने वाले प्रश्न:

चिकित्सा समितियां का पता क्या है?
चिकित्सा समितियां का पता है हिल्लाह, इराक.
चिकित्सा समितियां क्या है?
चिकित्सा समितियां इराक में एक अस्पताल है।