एक सुपरमार्केट है एवं यह इराक में स्थित है। यह इराक में 3849 सुपरमार्केट में से एक है एवं इसका पता है। के चारों ओर कई सूचीबद्ध स्थान हैं और हम Asia-Places.com पर कम से कम इसके आसपास के 45 स्थान कवर कर रहे हैं। 9 समीक्षको द्वारा वेब पर 4.5 रेटेड है।(5 सितारों में से)

के आसपास के कुछ स्थान हैं -

(सुपरमार्केट) (लगभग. 100 मीटर)
(इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान) (लगभग. 324 मीटर)
रहमान केंद्र (कंप्यूटर मरम्मत सेवा) कुफ़ा, इराक (लगभग. 411 मीटर)
टंकण और प्रजनन के लिए अल-मुजतबा पुस्तकालय (शॉपिंग मॉल) अल-मुख्तारिया स्कूल, फलका हबीब अलराश खलफ, कुफा, इराक (लगभग. 311 मीटर)
(कार्यालय आपूर्ति भण्डार) (लगभग. 269 मीटर)
(इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान) (लगभग. 395 मीटर)
(चिकित्सक) (लगभग. 308 मीटर)
(चिकित्सक) (लगभग. 334 मीटर)
डीजीआई प्रेस (वाणिज्यिक प्रिंटर) कुफ़ा, इराक (लगभग. 326 मीटर)
सैंडगा प्रेस (वाणिज्यिक प्रिंटर) बेनाम रोड, नजफ, इराक (लगभग. 191 मीटर)

के आधे किलोमीटर से भी कम के भीतर, जैतून शाखा फार्मेसी, बधाई हो लड़कों, श्री फलाह अल-फहम की बढ़ईगीरी फैक्टरी, अली अल-खफाजी मोबाइल फोन, अल्फ हला बाजार, अल सुल्तानी कंस्ट्रक्शन स्टोर, पहाड़ की चोटी कॉफी, फ़ोटोग्राफ़र ताहेर अल फ़हमी, डॉ. हैदर हसन अल-अवधी बाल चिकित्सा क्लिनिक, काये ग्रीन हॉल, , मुंतज़र अल-हमदानी फार्मेसी, संपादक का कार्यालय, ताहेर अल फहमी, तहसीन कबाब रेस्टोरेंट, हैदरी बेकरी, लड़कों के लिए इब्न हेयान प्राइमरी स्कूल, आपकी फार्मेसी, उदय अल-अज़ावी हेयरकट, , कला संपादन के लिए ताहेर अल फहम और भी कई स्थान है।

के आसपास कई सुपरमार्केट हैं। कला संपादन के लिए ताहेर अल फहम, अल कफील केंद्र 57, कला संपादन के लिए ताहेर अल फहम, और अली वानास घर खरीदारी के पास कुछ सुपरमार्केट हैं।

रेटिंग

4.5/5

संपर्क करें।

पता

स्थान

पूछे जाने वाले प्रश्न:

की रेटिंग क्या है?
की रेटिंग 5 स्टार में से 4.5 स्टार है।
क्या है?
इराक में एक सुपरमार्केट है।