एक कॉलेज है एवं यह इराक में स्थित है। यह इराक में 607 कॉलेजों में से एक है एवं इसका पता है। की वेबसाइट https://www.uomosul.edu.iq/ar/science है। के चारों ओर कई सूचीबद्ध स्थान हैं और हम Asia-Places.com पर कम से कम इसके आसपास के 54 स्थान कवर कर रहे हैं।

के आसपास के कुछ स्थान हैं -

मोसुली विश्वविद्यालय (विश्वविद्यालय) मोसुल, इराक (लगभग. 328 मीटर)
मैकेनिकल इंजीनियरिंग (विश्वविद्यालय विभाग) मोसुल 41002, इराक (लगभग. 175 मीटर)
कंप्यूटर विज्ञान और गणित कॉलेज (विश्वविद्यालय) मोसुल, इराक (लगभग. 412 मीटर)
इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग विभाग (सार्वजनिक विश्वविद्यालय) मोसुल, इराक (लगभग. 242 मीटर)
कोरेक टेलीकॉम (दूरसंचार सेवा प्रदाता) अल-जामिया के अंदर मोसुल अल-जामिया के अंदर मोसुल मोसुल मोसुल उत्तर, 41001, इराक (लगभग. 312 मीटर)
इंजीनियरिंग कॉलेज की डीनशिप (शैक्षिक संस्था) मोसुल, इराक (लगभग. 293 मीटर)
इंजीनियरिंग कॉलेज (कॉलेज) अल-मौसिल, इराक (लगभग. 293 मीटर)
नवीन और नवीकरणीय ऊर्जा विभाग - विज्ञान महाविद्यालय - मोसुली विश्वविद्यालय (सार्वजनिक विश्वविद्यालय) मोसुल, इराक (लगभग. 350 मीटर)
(सरकारी कार्यालय) (लगभग. 292 मीटर)
केंद्रीय पुस्तकालय (पुस्तकालय) मोसुल, इराक (लगभग. 223 मीटर)

के आधे किलोमीटर से भी कम के भीतर, इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग विभाग, छात्र केंद्र रंगमंच, लड़कों के लिए ललित कला संस्थान, अल-रफीदैन बैंक, इलेक्ट्रॉनिक कैलकुलेटर केंद्र, लड़कों के लिए अल कायदा प्राइवेट सेकेंडरी स्कूल, , मोसुली विश्वविद्यालय का इंजीनियरिंग द्वार, ले कैसल कैफे, पालतू जानवरों के लिए बांदा पशु चिकित्सालय, , , अल साद पिज्जा, प्रजनन और फोटोग्राफी के लिए अश्कल कार्यालय, नवीन एवं नवीकरणीय ऊर्जा विभाग/विज्ञान महाविद्यालय, जीव विज्ञान विभाग, मोसुली विश्वविद्यालय, रसायन विज्ञान विभाग, रसायन विज्ञान विभाग, कॉलेजों और उप-विभागों के लिए मुख्य सड़क और भी कई स्थान है।

के आसपास कई कॉलेजों हैं। इंजीनियरिंग कॉलेज, , नवीन एवं नवीकरणीय ऊर्जा विभाग/विज्ञान महाविद्यालय, और कॉलेजों और उप-विभागों के लिए मुख्य सड़क के पास कुछ कॉलेजों हैं।

रेटिंग

0/5

संपर्क करें।

https://www.uomosul.edu.iq/ar/science

पता

स्थान

पूछे जाने वाले प्रश्न:

क्या की वेबसाइट है?
हां, की वेबसाइट है https://www.uomosul.edu.iq/ar/science.
क्या है?
इराक में एक कॉलेज है।