एक स्कूल है एवं यह इराक में स्थित है। यह इराक में 6626 स्कूलों में से एक है एवं इसका पता है। के चारों ओर कई सूचीबद्ध स्थान हैं और हम Asia-Places.com पर कम से कम इसके आसपास के 36 स्थान कवर कर रहे हैं। 1 समीक्षको द्वारा वेब पर 4 रेटेड है।(5 सितारों में से)

के आसपास के कुछ स्थान हैं -

बुर्ज अल-उमारा 'पर्यटक होटल और रेस्तरां' (होटल) अल दिवानियाह, इराक (लगभग. 319 मीटर)
सोने की जिम (जिम) अल दिवानियाह, इराक (लगभग. 290 मीटर)
(आइसक्रीम की दुकान) (लगभग. 310 मीटर)
(स्कूल) (लगभग. 100 मीटर)
सफा अल-जनाबी परिसर (कपडे की दूकान) यूनिवर्सिटी स्ट्रीट, अल दिवानियाह, इराक (लगभग. 249 मीटर)
मिनी मार्केट अल्ज़हरा (सुपरमार्केट) अल दिवानियाह, इराक (लगभग. 273 मीटर)
इसावी सिरेमिक शोरूम 3 (निर्माण सामग्री की दुकान) प्रिंसेस होटल, अल्जीयर्स, सर्विस स्ट्रीट के पास, अल दीवानियाह, इराक (लगभग. 317 मीटर)
उपकरण, बिजली, हाथ उपकरण और पानी के प्रतिष्ठानों के लिए बरकत अल-मुंतदिर परिसर (बिजली की आपूर्ति की दुकान) अल दिवानियाह, इराक (लगभग. 421 मीटर)
हज और उमराह और धार्मिक पर्यटन के लिए अभियान मुर्तदा (एयरलाइन) अल्जीरिया स्ट्रीट, अल दिवानियाह, इराक (लगभग. 196 मीटर)
मोटरसाइकिलों की बिक्री, खरीद और मरम्मत के लिए अल-रफीदैन कॉम्प्लेक्स (दोपहिया मरम्मत की दुकान) जिला, अल दिवानियाह, इराक (लगभग. 374 मीटर)

के आधे किलोमीटर से भी कम के भीतर, सबा बढ़ईगीरी कारखाना, सलाम डिजाइन स्टूडियो, फैसल कार एक्सेसरीज, फिटनेस और बॉडी बिल्डिंग के लिए कोल्ड्स जिम हॉल, बुराज अलेमरा टूरिंग रेस्टोरेंट और होटल, , दिवानियाह में कैम्ब्रिज ब्रिटिश संस्थान, सामी अल-सब्बाग (अबू मोहम्मद), नूर मुस्तफा सिविल स्कूल, इब्न रुश्द केंद्रीय संस्थान, अर्थ लिंक रूट, تابعة لبلدية الديوانية, अर्थ लिंक रूट, सामी सेंटर ने आधुनिक कारों को रंगा, , , , सफा अल-जनाबी परिसर, बगदाद स्ट्रीट, अल ग़दीर लाइब्रेरी और भी कई स्थान है।

लगभग 200 मीटर की दूरी पर, एक और स्कूल है - नूर मुस्तफा सिविल स्कूल

रेटिंग

4/5

संपर्क करें।

पता

स्थान

पूछे जाने वाले प्रश्न:

की रेटिंग क्या है?
की रेटिंग 5 स्टार में से 4 स्टार है।
क्या है?
इराक में एक स्कूल है।