आज़ादी का बगीचा

आज़ादी का बगीचा एक बगीचा है एवं यह इराक में स्थित है। यह इराक में 602 गार्डन में से एक है एवं इसका पता आज़ादी का बगीचा हिल्लाह, इराक है। आज़ादी का बगीचा के चारों ओर कई सूचीबद्ध स्थान हैं और हम Asia-Places.com पर कम से कम इसके आसपास के 62 स्थान कवर कर रहे हैं। आज़ादी का बगीचा 337 समीक्षको द्वारा वेब पर 4 रेटेड है।(5 सितारों में से)

आज़ादी का बगीचा के आसपास के कुछ स्थान हैं -

रियल एस्टेट निवेश के लिए रोज़री कंपनी (संपत्ति प्रबंधन कंपनी) متنزه ي بابل، बेबीलोन न्यू सिटी स्ट्रीट, हिल्लाह, इराक (लगभग. 408 मीटर)
अब्दुल वहाब मॉर्गन मेडिकल कॉम्प्लेक्स (फिजियोथेरेपी सेंटर) महिला उद्यान, डॉक्टर्स स्ट्रीट, अल हिलाह, इराक (लगभग. 246 मीटर)
जेबीएलहोस्ट (वेब होस्टिंग कंपनी) कोर्ट स्ट्रीट, हिलाह, इराक (लगभग. 317 मीटर)
(कार्यालय आपूर्ति भण्डार) (लगभग. 323 मीटर)
(चिकित्सक) (लगभग. 342 मीटर)
(उच्च विद्यालय) (लगभग. 329 मीटर)
(चिकित्सक) (लगभग. 375 मीटर)
(चिकित्सक) (लगभग. 343 मीटर)
(चिकित्सक) (लगभग. 302 मीटर)
(चिकित्सालय़) (लगभग. 369 मीटर)

आज़ादी का बगीचा के आधे किलोमीटर से भी कम के भीतर, डॉक्टर का क्लिनिक / डॉ. अली खैरल्लाह, बेबीलोन कोर्ट, कृषि बैंक, अल-फहद का फोटोग्राफी केंद्र, बाबुल सूचना कार्यालय, कलाकार संघ रंगमंच, निसरीन बुखारी का मेकअप, , चिकित्सा समितियां, दंत प्रत्यारोपण और विशेष उपचार के लिए बोर्सिप्पा, विशिष्ट चिकित्सा प्रयोगशाला, अल नूर बाल चिकित्सा अस्पताल, हर्नियेटेड डिस्क के उपचार के लिए अल-रज़ी क्लिनिक, पुराने घर, इराकी जनरल इंश्योरेंस कंपनी, राष्ट्रीय बीमा कंपनी, मेडो कैफे, अल जंडोल कैफे और भी कई स्थान है।

रेटिंग

4/5

संपर्क करें।

पता

हिल्लाह, इराक

स्थान

पूछे जाने वाले प्रश्न:

आज़ादी का बगीचा की रेटिंग क्या है?
आज़ादी का बगीचा की रेटिंग 5 स्टार में से 4 स्टार है।
आज़ादी का बगीचा का पता क्या है?
आज़ादी का बगीचा का पता है हिल्लाह, इराक.
आज़ादी का बगीचा क्या है?
आज़ादी का बगीचा इराक में एक बगीचा है।