एक चिकित्सक है एवं यह इराक में स्थित है। यह इराक में 2060 डॉक्टरों में से एक है एवं इसका पता है। के चारों ओर कई सूचीबद्ध स्थान हैं और हम Asia-Places.com पर कम से कम इसके आसपास के 80 स्थान कवर कर रहे हैं। 4 समीक्षको द्वारा वेब पर 3.5 रेटेड है।(5 सितारों में से)

के आसपास के कुछ स्थान हैं -

(आइसक्रीम की दुकान) (लगभग. 153 मीटर)
आइवरी कॉर्नर फार्मेसी (जैविक दवा की दुकान) अमरिया, इराक (लगभग. 316 मीटर)
(मिठाई की दुकान) (लगभग. 178 मीटर)
ओक शाखा फार्मेसी (फार्मेसी) पॉपुलर एक्शन स्ट्रीट, बगदाद, इराक (लगभग. 341 मीटर)
(खेल की दुकान) (लगभग. 164 मीटर)
(घरेलू सामान की दुकान) (लगभग. 196 मीटर)
धन्य संस्कार (सुपरमार्केट) बगदाद, इराक (लगभग. 141 मीटर)
डॉ. क्लिनिक सोनारी के लिए मोयाद हसन सरीह (चिकित्सक) पॉपुलर एक्शन स्ट्रीट, बगदाद, इराक (लगभग. 218 मीटर)
(चिकित्सक) (लगभग. 300 मीटर)
(चिकित्सक) (लगभग. 100 मीटर)

के आधे किलोमीटर से भी कम के भीतर, अल-सलाम अल्ट्रासाउंड के लिए क्लिनिक - अल-सलाम अल्ट्रासाउंड क्लिनिक, डॉ रफीद मुनीर शकर / गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल, हेपेटोबिलरी, लेप्रोस्कोपिक और ऑन्कोलॉजिकल सर्जरी के विशेषज्ञ, सेल फ़ोनों के लिए ऐन अल-फ़हद, यासर संचार कार्यालय, , अल-अमरिया शाखा कुटीर, अवसरों और उपहारों के लिए क्रिस्टल गुलाब, , शमेसानी रेस्टोरेंट, मॉनिटर (निगरानी कैमरे - उपग्रह), समद फिश रेस्टोरेंट, रबत बेकरी, सांसा जूते, बैग और शॉल, पुरुषों के वस्त्रों के लिए अल-अमरिया केंद्र, शोरजा तबारक सुपरमार्केट 2, वीआईपी जिम, अल फिरदौस महिला स्वास्थ्य केंद्र, , फालुजा कबाब रेस्टोरेंट, बैंकिंग ओबेइदिक और भी कई स्थान है।

के आसपास कई डॉक्टरों हैं। डॉ. क्लिनिक सोनारी के लिए मोयाद हसन सरीह, , अल-सलाम अल्ट्रासाउंड के लिए क्लिनिक - अल-सलाम अल्ट्रासाउंड क्लिनिक, और डॉ रफीद मुनीर शकर / गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल, हेपेटोबिलरी, लेप्रोस्कोपिक और ऑन्कोलॉजिकल सर्जरी के विशेषज्ञ के पास कुछ डॉक्टरों हैं।

रेटिंग

3.5/5

संपर्क करें।

पता

स्थान

पूछे जाने वाले प्रश्न:

की रेटिंग क्या है?
की रेटिंग 5 स्टार में से 3.5 स्टार है।
क्या है?
इराक में एक चिकित्सक है।