एक निजी विश्वविद्यालय है एवं यह इराक में स्थित है। यह इराक में 83 निजी विश्वविद्यालय में से एक है एवं इसका पता है। की वेबसाइट http://www.bcms.edu.iq/ है। के चारों ओर कई सूचीबद्ध स्थान हैं और हम Asia-Places.com पर कम से कम इसके आसपास के 55 स्थान कवर कर रहे हैं। 128 समीक्षको द्वारा वेब पर 4 रेटेड है।(5 सितारों में से)

के आसपास के कुछ स्थान हैं -

يدلية باب السور (ةيدلية متخصصة بالأمراض الجلدية وتراكيبها الدوائية) (जैविक दवा की दुकान) बाब अलमुआदम सुरंग, बगदाद, इराक (लगभग. 386 मीटर)
(निजी विश्वविद्यालय) (लगभग. 100 मीटर)
(विश्वविद्यालय) (लगभग. 328 मीटर)
इब्न अल-हेथम मेडिकल लाइब्रेरी (पुस्तकालय) बाब अलमुआदम सुरंग, बगदाद, इराक (लगभग. 221 मीटर)
ज़ूम डेंट ऑफिस (सुपरमार्केट) अल-शम्स अल-अलामिया, बाब अल-मोआदम, अल-रफीदैन बैंक स्ट्रीट, उनके पुस्तकालय के सामने, बगदाद, इराक (लगभग. 310 मीटर)
बाब अल मुआधम बाजार (मंडी) बाब अल मुआदम, बगदाद, इराक (लगभग. 328 मीटर)
(व्याकरण स्कूल) (लगभग. 198 मीटर)
स्वास्थ्य और चिकित्सा प्रौद्योगिकी कॉलेज (कॉलेज) बगदाद, इराक (लगभग. 294 मीटर)
(इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान) (लगभग. 257 मीटर)
(इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान) (लगभग. 343 मीटर)

के आधे किलोमीटर से भी कम के भीतर, चिकित्सा प्रौद्योगिकी संस्थान बगदाद, इराकी स्वास्थ्य मंत्रालय, मिलिट्री मेडिकल स्कूल, सनराइज मेडिकल लाइब्रेरी, , बुद्धिमान, , , हनी का कार्यालय, रेटाज इराक कार्यालय दंत चिकित्सा आपूर्ति, प्रयोगशाला और चिकित्सा उपकरण और आपूर्ति के लिए दवाएं, , नीनवे स्वास्थ्य विभाग / बगदाद का प्रतिनिधित्व, स्वास्थ्य मंत्रालय / प्रशासनिक एजेंट का कार्यालय - चाओन डॉक्टर्स डिवीजन, बांधों और जलाशयों के लिए सामान्य प्राधिकरण, हीरा कार्यालय, मुद्रण सेवाओं के लिए मॉडर्निटी हाउस, मुद्रण और प्रकाशन के लिए मॉडर्निटी हाउस और भी कई स्थान है।

रेटिंग

4/5

संपर्क करें।

http://www.bcms.edu.iq/

पता

स्थान

पूछे जाने वाले प्रश्न:

क्या की वेबसाइट है?
हां, की वेबसाइट है http://www.bcms.edu.iq/.
की रेटिंग क्या है?
की रेटिंग 5 स्टार में से 4 स्टार है।
क्या है?
इराक में एक निजी विश्वविद्यालय है।