अल-हिलाल फैक्ट्री और रेस्तरां और होटल उपकरण और सभी खाद्य मशीनों के प्रसंस्करण के लिए प्रदर्शनी

अल-हिलाल फैक्ट्री और रेस्तरां और होटल उपकरण और सभी खाद्य मशीनों के प्रसंस्करण के लिए प्रदर्शनी एक रेस्तरां आपूर्ति स्टोर है एवं यह बगदाद 00964 में स्थित है। यह इराक में 5 रेस्तरां आपूर्ति स्टोर में से एक है एवं इसका पता अल-हिलाल फैक्ट्री और रेस्तरां और होटल उपकरण और सभी खाद्य मशीनों के प्रसंस्करण के लिए प्रदर्शनी 6 सेंट, बगदाद 00964, इराक है। अल-हिलाल फैक्ट्री और रेस्तरां और होटल उपकरण और सभी खाद्य मशीनों के प्रसंस्करण के लिए प्रदर्शनी की वेबसाइट https://restaurant-supply-store-673.business.site/ है। अल-हिलाल फैक्ट्री और रेस्तरां और होटल उपकरण और सभी खाद्य मशीनों के प्रसंस्करण के लिए प्रदर्शनी को 9647904797936 पर संपर्क किया जा सकता है। अल-हिलाल फैक्ट्री और रेस्तरां और होटल उपकरण और सभी खाद्य मशीनों के प्रसंस्करण के लिए प्रदर्शनी 2 समीक्षको द्वारा वेब पर 1 रेटेड है।(5 सितारों में से)

अल-हिलाल फैक्ट्री और रेस्तरां और होटल उपकरण और सभी खाद्य मशीनों के प्रसंस्करण के लिए प्रदर्शनी के आसपास के कुछ स्थान हैं -

इराक संग्रहालय (इतिहास संग्रहालय) अल्लावी, बगदाद, इराक (लगभग. 396 मीटर)
विज्ञापन के लिए जादू लालटेन (बैनर स्टोर) बगदाद, इराक (लगभग. 338 मीटर)
इंटरनेट सेवाओं और कंप्यूटरों के लिए स्वतंत्रता (इंटरनेट मार्केटिंग सेवा) बगदाद, इराक (लगभग. 289 मीटर)
इराकी संग्रहालय (इतिहास संग्रहालय) अल्लावी, बगदाद, इराक (लगभग. 396 मीटर)
مركز المنتظر للتجهيزات الانشائية والكهربائية (विद्युत उपकरण आपूर्तिकर्ता) बगदाद, इराक (लगभग. 326 मीटर)
पुराना सिनेमा, बगदादी (फिल्म सिनेमाघर) अल्लावी, बगदाद, इराक (लगभग. 345 मीटर)
यूनुस और अबौदी बढ़ईगीरी कारखाना (बढ़ई) शेख मारुफ सेंट, बगदाद, इराक (लगभग. 305 मीटर)
ओलंपिक मिठाई (मिठाई की दुकान) अल्लावी सेंट, बगदाद, इराक (लगभग. 298 मीटर)
सईद मजीद अल समरराय कैफे (कैफ़े) शेख मारौफ स्ट्रीट, बगदाद, इराक (लगभग. 329 मीटर)

अल-हिलाल फैक्ट्री और रेस्तरां और होटल उपकरण और सभी खाद्य मशीनों के प्रसंस्करण के लिए प्रदर्शनी के आधे किलोमीटर से भी कम के भीतर, अबू हैदर ऑटो स्पेयर पार्ट्स, क्रिसेंट गैलरी, शौق الدوريين, , बगदाद प्रांतीय परिषद भवन, दिखावटी फोटोग्राफर, अबू हमीद रेस्टोरेंट, , , , , , , , O3 स्टोर, मोबाइल और कंप्यूटर के लिए गार्डेनिया और भी कई स्थान है।

प्रमुख स्थलों से दूरी

अल-हिलाल फैक्ट्री और रेस्तरां और होटल उपकरण और सभी खाद्य मशीनों के प्रसंस्करण के लिए प्रदर्शनी और अल मंसूर मॉल के बीच की दूरी लगभग 3 किलोमीटर है।
अल-हिलाल फैक्ट्री और रेस्तरां और होटल उपकरण और सभी खाद्य मशीनों के प्रसंस्करण के लिए प्रदर्शनी और साज अलरीफ रेस्तरां - 62 स्ट्रीट के बीच की दूरी लगभग 6 किलोमीटर है।
अल-हिलाल फैक्ट्री और रेस्तरां और होटल उपकरण और सभी खाद्य मशीनों के प्रसंस्करण के लिए प्रदर्शनी और के बीच की दूरी लगभग 3 किलोमीटर है।
अल-हिलाल फैक्ट्री और रेस्तरां और होटल उपकरण और सभी खाद्य मशीनों के प्रसंस्करण के लिए प्रदर्शनी और साज अलरीफ रेस्तरां - अलमंसूर शाखा के बीच की दूरी लगभग 4 किलोमीटर है।
अल-हिलाल फैक्ट्री और रेस्तरां और होटल उपकरण और सभी खाद्य मशीनों के प्रसंस्करण के लिए प्रदर्शनी और साज अलरीफ रेस्तरां - 62 स्ट्रीट के बीच की दूरी लगभग 6 किलोमीटर है।

रेटिंग

1/5

संपर्क करें।

https://restaurant-supply-store-673.business.site/

पता

6 सेंट, बगदाद 00964, इराक

स्थान

पूछे जाने वाले प्रश्न:

अल-हिलाल फैक्ट्री और रेस्तरां और होटल उपकरण और सभी खाद्य मशीनों के प्रसंस्करण के लिए प्रदर्शनी का कांटेक्ट नंबर क्या है?
अल-हिलाल फैक्ट्री और रेस्तरां और होटल उपकरण और सभी खाद्य मशीनों के प्रसंस्करण के लिए प्रदर्शनी का संपर्क नंबर 9647904797936 है।
क्या अल-हिलाल फैक्ट्री और रेस्तरां और होटल उपकरण और सभी खाद्य मशीनों के प्रसंस्करण के लिए प्रदर्शनी की वेबसाइट है?
हां, अल-हिलाल फैक्ट्री और रेस्तरां और होटल उपकरण और सभी खाद्य मशीनों के प्रसंस्करण के लिए प्रदर्शनी की वेबसाइट है https://restaurant-supply-store-673.business.site/.
अल-हिलाल फैक्ट्री और रेस्तरां और होटल उपकरण और सभी खाद्य मशीनों के प्रसंस्करण के लिए प्रदर्शनी की रेटिंग क्या है?
अल-हिलाल फैक्ट्री और रेस्तरां और होटल उपकरण और सभी खाद्य मशीनों के प्रसंस्करण के लिए प्रदर्शनी की रेटिंग 5 स्टार में से 1 स्टार है।
अल-हिलाल फैक्ट्री और रेस्तरां और होटल उपकरण और सभी खाद्य मशीनों के प्रसंस्करण के लिए प्रदर्शनी का पता क्या है?
अल-हिलाल फैक्ट्री और रेस्तरां और होटल उपकरण और सभी खाद्य मशीनों के प्रसंस्करण के लिए प्रदर्शनी का पता है 6 सेंट, बगदाद 00964, इराक.
अल-हिलाल फैक्ट्री और रेस्तरां और होटल उपकरण और सभी खाद्य मशीनों के प्रसंस्करण के लिए प्रदर्शनी कहाँ स्थित है?
अल-हिलाल फैक्ट्री और रेस्तरां और होटल उपकरण और सभी खाद्य मशीनों के प्रसंस्करण के लिए प्रदर्शनी बगदाद 00964 में स्थित है।
अल-हिलाल फैक्ट्री और रेस्तरां और होटल उपकरण और सभी खाद्य मशीनों के प्रसंस्करण के लिए प्रदर्शनी क्या है?
अल-हिलाल फैक्ट्री और रेस्तरां और होटल उपकरण और सभी खाद्य मशीनों के प्रसंस्करण के लिए प्रदर्शनी इराक में एक रेस्तरां आपूर्ति स्टोर है।

लोग ये भी ढूंढते हैं